भारतीय किसान यूनियन (शंकर) ने विभिन्न मांगों के समाधान को मुख्य अभियंता वितरण पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम क्षेत्र गजरौला को सौंपा ज्ञापन ।

भारतीय किसान यूनियन (शंकर) के जिला संरक्षक चौधरी धर्मवीर सिंह की अध्यक्षता में गजरौला ब्लॉक सभागार पर 12:00 से संगठन की एक पंचायत जिला अध्यक्ष सतपाल गुर्जर के संचालन में हुई। पंचायत को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी दिवाकर सिंह ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार ने 1 अप्रैल 2023 से ट्यूबवेल के बिलों को समाप्त करने की घोषणा की है

जिसकी संगठन भूरी भूरी प्रशंसा करता है परंतु ट्यूबलो पर मीटर लगाया जाना जरूरी बताया है जिसका संगठन पुरजोर विरोध करता है गर्मी का सीजन शुरू हो गया है जनपद में विद्युत कर्मियों द्वारा घरेलू व ट्यूबवेल के कनेक्शन काटने का कार्य किया जा रहा है इसको संगठन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा जनपद में अतिभारित विद्युतघर रजबपुर, मूंढाखेड़ा,कौराल, हसनपुर में विगत एक वर्ष से 5 MVA के ट्रांसफार्मर जलेहुए हैं साथ ही सभी फीडर मशीन जर्जर हाल में पड़ी है

जनपद में बहुत से 11kva की लाइनों पर की तार लोहे के पड़े हैं जिनका आज तक नहीं हटाया गया हैउन्हें तत्काल ठीक कराया जाए। वहीं बिजली उपभोक्ताओं के क़रीब आधे से ज्यादा मीटरों द्वारा गलत बिल निकालकर उपभोक्ताओं का शोषण किया जा रहा है। किसानों के खेतों में खड़े बिजली टावरों की एवज़ में कृषको को सालाना मुआवज़ा दिया जाये। उक्त कार्य विभाग द्वारा यदि31 मार्च तक नहीं किया जाता तो भारतीय किसान यूनियन शंकर विवश होकर 13 अप्रैल दिन शनिवार को को अतरासी चौराहा पुल के नीचे धरना प्रदर्शन आंदोलन करने को मजबूर होगा को मजबूर होगा जिसकी जिम्मेदारी पूर्ण रूप से शासन-प्रशासन की होगी।


इस दौरान कार्यक्रम में ऋषिपाल सिंह मांगट , राकेश रतनपुर उमेश कुमार,सत्यवीर सिंह,पूनम रीना रानी, बबीता रानी,जानी, अशोक चौधरी , अनिल भटनागर, रवि चौधरी, शेर सिंह राणा, नरेश भगत जी नरपत सिंह ओमवीर सिंह चंद्रपाल सिंह सरपंच ज्ञान सिंह देवेंद्र सैनी उदयवीर सिंह मुकेश गर्ग हरि सिंह सैनी राजवीर सिंह रामपाल सिंह गुर्जर ओम हरि जी डॉ योगेंद्र सिंह अख्तब चमन सिंह इंद्रपाल सिंह सैंपल सैनीआदि मौजूद रहे ।